अध्यक्षीय उद्बोधन...

0000

प्रसन्नता का विषय है कि जिला अधिवक्ता संघ के तत्वाधान में संघ के सम्मानीय अधिवक्ताओं द्वारा मासिक ``अभिभाषक वाणी'' के प्रकाशन का महत्वपूर्ण निर्णय एवं दायित्व लिया गया है । यह दुर्ग बार का श्रेष्ठ अधिवक्ताओं का ही चुनौतीपूर्ण एवं साहस भरा कार्य है कि उन्होंने अपने व्यस्ततम् समय में से चिन्तन, मनन एवं लेखन कार्य के लिए समय निकाला और अभिभाषक वाणी के प्रकाशन का बेहतर कार्य वे निष्पादित करने जा रहे हैं । छत्तीसगढ़ राज्य में दुर्ग बार का यह अभिनव एवं व्यवाहारिक प्रयास है जब अधिवक्ताओं के उत्तम प्रयास से उन्हें विधिक सोच, समझ एवं ज्ञान को मुखरित करने का सुअवसर प्रदान हो रहा है । अभिभाषक वाणी के रुप में प्रकाशित होने वाले विधिक आलेख अन्य सभी अधिवक्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे और उन्हें विधि की साम्यक समझ में सहायता देंगे ऐसा मुझे विश्वास है । अधिवक्ताओं की वाणी दस्तावेज के रुप में मुखरित हो और लोगों को वाचन के लिए उपलब्ध हो । इस दुर्लभ साहसिक कार्य को निष्पादित करने के लिए मैं सम्पादक मंडल को अग्रिम बधाई देती हूँ कि वे सफलता का सोपान अवश्य तय करेंगे ।
इन्हीं शुभकामनाओं के साथ .....
- नीता जैन
अध्यक्ष, अधिवक्ता संघ, दुर्ग
0000

0 comments:


अभिभाषक वाणी परिवार

श्री सुशील कुमार त्रिपाठी
(प्रधान संपादक)

श्री शकील अहमद सिद्दीकी
(संपादक)

श्री ताराचंद शर्मा
(प्रबंध संपादक)

सलाहकार मंडल

सर्वश्री जनार्दन प्रसाद शर्मा, संतोष चतुर्वेदी, बृजेन्द्र गुप्ता, रामेश्वर प्रजापति, सुदर्शन महलवार, समीर त्रिपाठी, नवजीत कुमार रमन, राजेश महाडिक, सुश्री कंचनबाला सिंह, शिव प्रसाद कापसे, टी.पी.सी.गुप्ता, भारत स्वर्णकार, मो.सगीर, मुरली देवांगन, यजवेन्द्र सिंह, सुभाष सतपथी, मो. मुनीर एवं कुमारी किलेश्वरी शांडिल्य।


मोबाईल संपर्क - 09926615707

  © Blogger template 'Greenery' by Ourblogtemplates.com 2008. और इसे अपने अनुकूल बनाया अभिभाषक वाणी के लिए संजीव तिवारी नें

Back to TOP