हमारी भी कुछ सुनो


#१) युवा अधिवक्ता रजनीश श्रीवास्तव अभिभाषक वाणी के माध्यम से राज्य शासन का ध्यान हमारे दुर्ग न्यायालय की ओर खिंचना चाहते हैं व भवन का उचित रख-रखाव सरकार जिम्मेदारी से उठाएं एवं सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध हों ये चाहते हैं ।

२) कक्ष क्र. ९ में बैठने वाले अधिवक्ता पवन चन्द्राकर आम लोगों को न्यायालय परिसर में पर्याप्त सुविधा मिले इसकी अपेक्षा करते हैं ।

३) कक्ष क्र. ११ में बैठने वाले अधिवक्ता मनोज कुमार सोनी तहसील कार्यालय में अव्यवस्था से दुखी हैं, वे परिसर में बरसात में पानी भर जाने तथा यहाँ वकीलों और आम लोगों के लिए शौचालय, मूत्रालय और साफ-सफाई चाहते हैं ।

४) अधिवक्ता नवाब मो. अशरफी न्यायालयीन कार्यों में तेजी लाना चाहते हैं तथा न्यायाधीशों से त्वरित न्याय की अपेक्षा करते हैं

५) अधिवक्ता दिलहरण थवाईत न्यायालय के सामने बाहर बैठने वाले वकीलों के लिए अच्छे शेडों का निर्माण चाहते हैं ।

६) अधिवक्ता कुलेश्वर प्रसाद साहू न्यायालय में वकीलों को बैठने के लिए उचित व्यवस्था चाहते हैं ।

७) अधिवक्ता मनोज मित्रा भी पर्याप्त बैठक व्यवस्था, न्यायालयों को खुले, हवादार बनाए जाने के पक्षधर हैं ।

८) अधिवक्ता जसबीर गुजराल ने खास तौर से बार रु. नं. ४ के वकीलों के लिए उनके वाहनों की पर्याप्त पार्किग व्यावस्था बनाए जाने की मांग की।

९) अधिवक्ता संदीप नायक वकीलों को जमानतदारों की व्यवस्था में होने वाली कठिनाईयों को देखते हुए बी.एस.पी. कर्मचारियों की सी.पी.एफ. तथा वेतन पर्ची की व्यवस्था पुन: लागू करना चाहते हैं ।

१०) अधिवक्ता आमोद पाठक फास्ट ट्रेक कोर्ट व उपभोक्ता फोरम को जिला न्यायालय के समीप शीघ्र लाए जाने की इच्छा रखते हैं ।

११) अधिवक्ता ललित जोशी न्यायालय में बाबूओं की कार्यप्रणाली एवं व्यवहार में बदलाव की अपेक्षा रखते हैं तथा वर्तमान में न्यायाधीशों को पूर्व के न्यायधीशों द्वारा अधिवक्ता संघ के बीच कभी-कभार बैठकर आपसी चर्चा की परम्परा को पुन: शुरु करने की अपेक्षा करते हैं ।
#

0 comments:


अभिभाषक वाणी परिवार

श्री सुशील कुमार त्रिपाठी
(प्रधान संपादक)

श्री शकील अहमद सिद्दीकी
(संपादक)

श्री ताराचंद शर्मा
(प्रबंध संपादक)

सलाहकार मंडल

सर्वश्री जनार्दन प्रसाद शर्मा, संतोष चतुर्वेदी, बृजेन्द्र गुप्ता, रामेश्वर प्रजापति, सुदर्शन महलवार, समीर त्रिपाठी, नवजीत कुमार रमन, राजेश महाडिक, सुश्री कंचनबाला सिंह, शिव प्रसाद कापसे, टी.पी.सी.गुप्ता, भारत स्वर्णकार, मो.सगीर, मुरली देवांगन, यजवेन्द्र सिंह, सुभाष सतपथी, मो. मुनीर एवं कुमारी किलेश्वरी शांडिल्य।


मोबाईल संपर्क - 09926615707

  © Blogger template 'Greenery' by Ourblogtemplates.com 2008. और इसे अपने अनुकूल बनाया अभिभाषक वाणी के लिए संजीव तिवारी नें

Back to TOP